Wednesday, July 31, 2013

भाई से बाप बन गया पता ही नहीं चला

कुछ लोग मुल्लो से भाईचारे की बात करते हैं ! कब ये मुल्ले इनका भाई से बाप बन गया पता ही नहीं चला , अफगानिस्तान ,पाकिस्तान , बंगला देश , कश्मीर में भाईचारे की बात की नामो निशान मिट गया ,







कुछ लोग मुल्लो से भाईचारे की बात करते हैं ! कब ये मुल्ले इनका भाई से बाप बन गया पता ही नहीं चला , अफगानिस्तान ,पाकिस्तान , बंगला देश , कश्मीर में भाईचारे की बात की नामो निशान मिट गया ,
बाबा रामदेव जी , और अन्ना का मुल्ला प्रेम गाँधी का अजेंडा को हीं आगे ले जाना है , मुल्लो की तारीफ में लोग कहते हैं की आज़ादी की जंग लड़ी , तो पाकिस्तान और बंगला देश लेकर अपनी मेहनताना और कश्मीर ले कर ब्याज भी बशुल रहे हैं , क्या बाबा रामदेव जी को भारत के १०० करोड़ हिन्दुओ की शक्ति पर शक है की २० करोड़ मुल्लो की तारीफों के पूल बांध रहे हैं , और उन्होंने अपने भक्तो को सेकुलरिज्म का ऐसा घुटी पिलाया है की ये कैंसर ,कांग्रेस , क्रिस्चियन और कोम्निस्ट से भी १ लाख गुना खतरनाक है हिन्दुओ के लिए !
 —

तुस्टीकरण की राजनीती करने वाले नेताओ को उनके माँ बाप भारत का अनाज नहीं गुह खिला कर पला होगा !

तुस्टीकरण की राजनीती करने वाले नेताओ को उनके माँ बाप भारत का अनाज नहीं गुह खिला कर पला होगा !
हज यात्रा के लिए सब्सिडी और अमरनाथ यात्रा के लिए टैक्स + गोली क्यों ?
हम दो हमारे दो और बंगलादेशी घुसपैठियों को आने दो ?
जम्मू कश्मीर में हम अपना घर क्यों नहीं बना सकते ? 
इंद्रा गाँधी के हत्यारे सतवंत सिंह और बेंअंत सिंह को तुरंत फांसी पर लटका दिया ,अफजल और कशाब का नंबर लगा है क्यों ?
बाबरी मस्जिद,गुजरात दंगा,कंधमाल दंगा पर सभी राजनीती पार्टी के लोगो को रोना आता है,इन हरामी के औलादों को गोधरा पर आंशु क्यों नहीं आता ?
सभी राजनेता मुसलमानों को खुश करने का सारा हथकंडा अपनाते है ,तुम उन्हें खुश करो अपनी बेटी ब्याह कर खुश करो पर हम हिन्दुओ का हक़ बहुसंख्यक के नाम पर मत मारो नालायको और इनको अपना कीमती वोट देने वाले हमारे भाई लोग और भी ज्यादा नालायक है .

बुधवार, जून 29, 2011

अमेरिका ने कुछ भारतीय हिन्दुओ के तरफ इशारा करते हुए चीन से बोला यहाँ के कुत्ते भी शेर लगते हैं !


अमेरिका ने कुछ भारतीय हिन्दुओ के तरफ इशारा करते हुए चीन से बोला यहाँ के कुत्ते भी शेर लगते हैं !
चीन ने तुरंत जबाब दिया ये शेर ही है लेकिन सेकुलरिज्म के चकर में कुत्ते बन गए है ! ( यह एक जोक था ) लेकिन सचाई भी यही लगती है ,
१०० करोड़ हिन्दुओ को २० करोड़ मुसलमान दहशत में रखता है , और हिन्दुओ का जब तक कोई अपना आतंकवादी घटना में नहीं मरता उनको आतंकवाद समझाना और आस्मां से तारे तोड़ लाना बराबर है , 
कहते हैं सनातन सबसे पुराना धर्म है फिर क्यों ? आज पुरे विश्व में अल्पसंख्यक हैं , सनातनियों को जमीं निगल गया की आसमान खा गया , नहीं यह सब सेकुलर बन ने का नतीजा है ...आज १०० करोड़ हिन्दू मिलकर भी १ कानून पास नहीं करबा सकता लेकिन २० करोड़ मुसलमान और २ करोड़ इसाई के लिए ये चुटकी का खेल है , अब समय है संगठित होगे तो बचोगे नहीं तो काटो गे जय श्री राम

क्या सच में मुसलमान भी राष्ट्र वादी होता है ? हाँ पर अपने इस्लामी राष्ट्र के प्रति .

क्या सच में मुसलमान भी राष्ट्र वादी होता है ? हाँ पर अपने इस्लामी राष्ट्र के प्रति .
ओसामा लादेन पर बम गिर रहा था अफगान में पर हाय तौबा हिन्दुस्थान में क्यों ?
सद्दाम मर रहा था इराक में पर हाय तौबा हिन्दुस्थान में क्यों ?
पैगम्बर का कार्टून बनाया ब्रिटेन में साला हरामखोर मुसलमान हंगामा मचा दिया हिन्दुस्थान में क्यों ?
आतंकवादी आते है पाकिस्तान से पर छुपते हैं कहाँ ?
शाहरुख़ खान हक्ल्ला कुत्ता साला नाम कमाया हिन्दुस्थान से तारीफ करता है पकिस्तान का !
पकिस्तान के क्रिकेट जितने पर पटाखा फोड़ता है हिंदुस्थानी मुसलमान !
हिन्दुस्थान में लगभग ३०० आतंकवादी संगठन है इन मुसलमानों का देश को बर्बाद करने और इस्लामिस्तान बनाने के लिए !!

मंगलवार, जून 28, 2011

अब मुल्ला सलमान खुर्शीद ने कहा अन्ना हजारे का हस्र क्या होगा पता नहीं !


अब मुल्ला सलमान खुर्शीद ने कहा अन्ना हजारे का हस्र क्या होगा पता नहीं ! 
तुम करो अनशन का खेल हम मारेंगे घसीटेंगे पीटेंगे और तुम लोगो को भेजेंगे जेल !! 
अगर बाबा रामदेव और अन्ना हजारे को सरकार कई मामलो में जेल भेज दे तो भारत की जनता सरकार का क्या उखाड़ लेगा ! 
अब बस करो आन्दोलन , 
अब तो खुनी आन्दोलन शुरू करो या सब राम भरोसे छोड़ कर अपनी अपनी कामो में लग जाओ !! अब तो ये तय है की सरकार अपनी मन मानी ही करेगी - अब अनशन गांधीवादी आन्दोलन की जरुरत नहीं उग्र आन्दोलन की जरूरत है , अगली बार पुलिस छेड़े तो उसे छोडो नहीं ! जय श्री राम

विशवास के बदले सदैव धोका !!

विशवास के बदले सदैव धोका !!
इतिहास के अनुसार मुसलमानों पर जब भी विशवास किया गया धोखा ही मिला ! वो बोलते कुछ और है पर करते कुछ और हीं है !उनकी रणनीति और भाषा मायावी है ,मुल्लावादी मुसलमानों को राष्ट्र के सीमा में बंधा नहीं जा सकता ,उनके लिए धर्म पहले है राष्ट्र बाद में पकिस्तानवादी मुसलमानों पर अति विशवास करने वाले कश्मीरी हिन्दू ,आज कश्मीर में या तो हिंशावादी मुसलमानों का शिकार बन रहे है अथवा वहां से किसी तरह अपनी जान और इज़त बचा कर भाग रहे हैं ! सच्चाई की योर से अपनी आँखे बंद कर लेने वालो का यही हाल होगा ! हिन्दू जिस तरह इस खतरे की योर से आँखे बंद कर , जाती के नाम पर आपस में लड़ कर बँट रहे है ,इस से निकट भविष्य में सम्पूर्ण भारत के हिन्दू इस खतरे की चपेट में आने वाले हैं !

कभी मस्जिद में किसी महिला को देखा है क्या ?

भाई आप लोग मजार पर तो महिलाओ को देखा होगा लेकिन कभी मस्जिद में किसी महिला को देखा है क्या ?
जवाब होगा नहीं पर क्यों ? क्यों की महिलाओ को मस्जिद में जाने की मनाही है क्यों ? क्यों की मस्जिद कोई धर्म स्थल नहीं जेहादी मुसलमानों का मीटिंग हौल है ! एक मुसलमान गला फाड़ के चिल्लाता है और बाकि लोग मीटिंग करते है, और महिलाओ के पेट में बात पचती नहीं इसके लिए महिलाओं को मस्जिद से दूर हीं रखा जाता है !! अभी तक आप क्या समझते थे ?

सोमवार, जून 27, 2011

क्या भारत सरकार का मंत्री अपने माँ बाप का औलाद है या पड़ोशियों का ?




क्या भारत सरकार का मंत्री अपने माँ बाप का औलाद है या पड़ोशियों का ?
जब महंगाई के लिए जबाब माँगा जाता है तो पता नहीं .जी डि पि दर चीन का इकोनोमी ,अमेरिका क्या क्या बकने लगता है ,
इन हराम खोर मंत्रियों को आकडे का खेल छोड़ कर ..सीधे जनता को ये बताये की दिन में कम से कम आम आदमी २ समय भर पेट खाना खा सकता है की नहीं ? तेरा विकाश दर गया तेल लेने , हरामियों के औलाद ,पडोशी देश से तुलना कर के क्या साबित करना चाहता है . की हमे पूरी तरह से लूट कर अपने असली बाप के पास ही जाने वाले हो , और ये महंगाई केवल विपक्ष के लिए है या कांग्रेसियों ने अपनी पेट भी सोनिया डायन ( सजीव नरक की रचैता ) के पास गिरवी रख दी है , अब जहाँ दिखे मंत्री मरो हरामिओं को भगा भगा के ..दे दबा के !
 

ये जो तस्वीर देख रहे है ,ये पीर बाबा है ...गलत ये पीर बाबा नहीं वीर बाबा है !

ये जो तस्वीर देख रहे है ,ये पीर बाबा है ...गलत ये पीर बाबा नहीं वीर बाबा है ,जो जितना ज्यादा हिन्दुओ का क़त्ल किया उतना बड़ा वीर जिसे लोग बाद में पीर कहने लगे ! आज जितने भी गली मोहल्ले शहर में इनके मजार है वहां मुसलमानों से ज्यादा हिन्दू हीं जाते हैं ,फूल माला चादर और साथ में मोटी चढ़ावा जो कल होके हमारी हीं बर्बादी के लिए इन पैसो से साजो सामान आएगा !!हिन्दुओ जागो नहीं तो भागने के लिए भी जगह नहीं मिलेगा

ये इस्लाम धर्म क्या है ये कोई धर्म नही है केवल हिन्दुओ को छिडाने का मात्र एक समझो संगठन है ,

ये इस्लाम धर्म क्या है ये कोई धर्म नही है केवल हिन्दुओ को छिडाने का मात्र एक समझो संगठन है ,हिंदू जो भी करेगा ये हराम खोर उसके उल्टा ही कारगा . जैसे -हिंदू पूरव के इधर मुँह करके पूजा करता है ये पश्चिम के इधर ,हम सूर्य की उपशना करते है और ये चाँद की ,हम धोती पहनते है ये लूँगी पहनेगे ,हाथ मुँह धोएंगे वो भी उल्टा ,पायजामा छोटा कुर्ता लंबा,हम गौमाता क...ी पूजा करेंगे ये उन्हे खाएँगे ,लेकिन एक जगह ये सुअरके औलाद मार खा जाते है ,सला खाना उल्टा तरफ से क्यों नही ख़ाता ,खाएगा हिन्दुस्तान में और संडास करेगा पाकिस्तान , साला जीते जी तो हम हिन्दुओ को परेसांन तो करेगा हीं मरने के बाद भी 8 X 4 फूट जगह घेर के हीं मरेगा !!

शनिवार, जून 25, 2011

कांग्रेस सरकार का एक कुत्ता रोज भूक रहा है की गांधीवादी अन्ना हजारे समान्तर सरकार चाहते है !




कांग्रेस सरकार का एक कुत्ता रोज भूक रहा है की गांधीवादी अन्ना हजारे समान्तर सरकार चाहते है ! मैं तो कहूँ - अन्ना तो अभी समान्तर सरकार चाह रहे हैं , लेकिन भारत में तो समान्तर सरकार चल रही है , ठीक है जनता को भूलने की आदत है , लेकिन ये मंत्री गण कैसे भूल जाते है , छिंदी चोर -चिदम्बरम वो समान्तर सरकार ( माओवादी ) को मिटाने चले थे , इनको माओवादियों ने उठाके लुंगी बजा के पुंगी भगा दिया , क्यों की वो बन्दुक की नोक पर सरकार चलते है , गाँधी वादी तरीके से नहीं !! और अन्ना का गांधीवादी तरीके से सरकार से लोकपाल बिल का मांग करना और विपक्ष से समर्थन मांगना वैसा ही है जैसे किसी गर्ल फ्रेंड के भाई से गर्ल फ्रेंड को पटाने का तरीका पूछना !!
 —

शुक्रवार, जून 24, 2011

भारतीय हिन्दू युवाओ को सरकारी नौकरी लेनी है , भारत सरकार से दामादो जैसी सेवा और सुविधा लेनी .पढने लिखने या रिश्वत देने की जरूरत नहीं है .







भारतीय हिन्दू युवाओ को सरकारी नौकरी लेनी है , भारत सरकार से दामादो जैसी सेवा और सुविधा लेनी .पढने लिखने या रिश्वत देने की जरूरत नहीं है .
केवल इतना करना है की किसी आतंकवादी या उग्रवादी ग्रुप में शामिल हो जाना है , बस - भारत सरकार के मंत्रियों को समय समय पर अपनी बेटी ब्याहने के लिए ऑफर आते रहता है , और इनका असली चोइस आतंकवादी या उग्रवादी हिन् होता है , इन संगठनों से घर वापसी जैसी स्कीम चलते रहती है ..सरकारी नौकरी पैसे जमीन और कई तरह के सुविधा मिलती है , है न दोगुने फायदा ..जब तक उग्रवादी या आतंकवादी रहे उधर का फायदा ..वापस लौटे तो इधर का फायदा ....तो अब अपने बच्चो को किसी स्कूल या कॉलेज के जगह पर किसी आतंकी संघठन में भारती कीजिये !
 —

बृहस्पतिवार, जून 23, 2011

अन्ना का हश्र भी बाबा रामदेव जैसा होना ही चाहिए , चावश दिग्गी राजा !




अन्ना का हश्र भी बाबा रामदेव जैसा होना ही चाहिए , चावश दिग्गी राजा ! अब गाँधी छाप चव्यनप्राश खाओ ,हडियाँ मजबूत करो और अंड-संड माफ़ करना अनशन करो और हडियाँ तुड्बाओ.! अनशन की मुहर्त निकल गई है .तैयारी शुरू कर दो .इसबार भी पुलिस और पब्लिक में टी-२० होने के पुरे आसार है ,,,मैं तो कहूँ क्रिकेट किट साथ ले कर ही अनशन में बैठना . अंग्रेज तो केवल अंग्रेज थे इसलिए भाग गए लेकिन ..ये कांग्रेसी है ..सभी कलाओ में निपुन्य ..भाई क्यों न हो निपुन्य ये इसाई ,मुल्ले और दोगले का गठबंधन शक्ति जो है , तो तैयार हो जाइये अगस्त से शुरू हो रहे अंड -संड ( अनशन ) में भाग लेने को , गाँधी घुटी पियो ..मौज से जियो , जाना है गाँधी मार्ग से अन्ना (गाँधी ) के पास, पिटाना है गाँधी तरीके से , मार भी खाओगे गाँधी के आर्डर से ,विरोध गाँधी तरीके से , घायल होने पर गाँधी हॉस्पिटल ,मर गए तो अगले आन्दोलन ..में भाग .आप का भाई ,बाप ,बेटा या घर की कोई महिला लेगी " क्यों की गाँधी कहते थे एक मारा जाये तो दुसरे को मरने के लिए भेज दो", जय हो गांधीवादी !!
 —

मंगलवार, जून 21, 2011

हिन्दुओ - अब कांग्रेसियों के तरफ से एक और डंडा !अब इसाई और मुल्ला करेगा मनमानी ,,,हिन्दू किया तो खैर नहीं !!







हिन्दुओ - अब कांग्रेसियों के तरफ से एक और डंडा !
अब इसाई और मुल्ला करेगा मनमानी ,,,हिन्दू किया तो खैर नहीं !!

हिन्दू हिन्दू को गाली दो ,मारो पीटो ,या घसीटो ,जात पात के नाम पर लड़ो - मरो ,लेकिन खबरदार किसी इसाई या मुल्ले पर आँख उठा के भी देखि ,

अरे भाई .....अब तो पूरा कानून बनने वाला है ! और हम हिन्दू कानून का सम्मान करते है ,तो अब पहले से और भी ज्यादा भुगतने को तैयार रहो !

कांग्रेसी तो मुल्ले को पिताजी और ईसाईयों को माता जी ..मान ही लिया है , अब तो अपनी खैर मनाओ .......मुझे तो आदत है सेकुलर कुत्ते ,इसाई और मुल्ले दोगले को गलियाने की ...अब किसी ने शिकायत की तो सुना है ..सजा के साथ -साथ ५ लाख का जुर्मना भी है , अब सजा तो ठीक है ....५ लाख जुर्मना कहाँ से लाऊंगा भाई ?
 

सोमवार, जून 20, 2011

हिन्दुओ सुधर जाओ .....मुल्लो और ईसाईयों का मिश्रण का पैदाइश , सेकुलर हिन्दुओ का पुजनिये.हरामखोर राहुल गाँधी भारत देश के प्रधान मंत्री बनने वाला है !




हिन्दुओ सुधर जाओ .....मुल्लो और ईसाईयों का मिश्रण का पैदाइश , सेकुलर हिन्दुओ का पुजनिये.हरामखोर राहुल गाँधी भारत देश के प्रधान मंत्री बनने वाला है !
हिन्दुओ - पकिस्तान ,बंगलादेश ,कश्मीर ,केरला में जो हाल हिन्दुओ का हुआ है अब पुरे भारत वर्ष में होने वाला है , जिस दिन राहुल गाँधी प्रधानमंत्री पद का सपथ लिया ,उस दिन से हिन्दू अपनी बर्बादी और आबादी का उलटी गिनती गिनना शुरू कर दे ! कांग्रेसियों के तलवा चाटने वाला हिन्दू सोच ले देश लूट गया तो सोनिया तो अपने मायके चली जाएगी ......तुम हरामखोर लोग कहाँ जाओगे . तू और तेरे बच्चे भी यंही रोयेगा और बिलखे गा , हमारे साथ ,मरने में तो पहला नंबर हम लोगो का हि होगा ...लेकिन आखरी नंबर तुम सेकुलर हिन्दुओ का जरूर होगा ......रोक सको तो रोक लो ....?
 

कल के सेकुलर हिन्दू ---आज के मुल्ले है ! और आज के सेकुलर कल को मुल्ले होएंगे !!







कल के सेकुलर हिन्दू ---आज के मुल्ले है ! और आज के सेकुलर कल को मुल्ले होएंगे !!
आज के मुल्ले से डरने की कोई जरूरत नहीं है , ये वही डरपोक ,कायर हिन्दू के ही खून है जिसने लड़ने और मरने के जगह पर ईस्लाम कबूल कर लिया था ! , और जिनके बाप -दादा वीर हिन्दू थे वे कल भी हिन्दू थे ,आज भी हिन्दू हैं और कल भी हिन्दू रहेंगे ! आज कुछ लोगो ने कायरता का नाम हिन् धर्मनिरपेक्षता रख दिया है , सेकुलर ( गुह खाने वाला कुत्ता ) सेकुलर ,इंसान , मानव, अहिन्षा के पुजारी ,हिन्दुओ में हिन् पैदा क्यों लेते हैं ......?
 

रविवार, जून 19, 2011

बस भी करो ......!!! अब हमें और नई- नई हिन्दू संगठन नहीं चाहिए , जब हम हिन्दू एक संगठन में नहीं रह सकते .....तो हिन्दू संगठित क्या खाक होगा ?


बस भी करो ......!!! अब हमें और नई- नई हिन्दू संगठन नहीं चाहिए , जब हम हिन्दू एक संगठन में नहीं रह सकते .....तो हिन्दू संगठित क्या खाक होगा ? हिन्दुओ के अलग -अलग क्षेत्र में काम करने वाला संगठन तो ठीक है ! लेकिन हर नगर -नगर में एक अलग हिन्दू संगठन समझ में नहीं आता , अलग झेंडा ,अलग अजेंडा हर मुद्दे पर आपसी असहमति , ये संगठन हिन्दुओ को जोड़ने का काम कर रही है की तोड़ने का ,हिन्दू संगठनो के अन्दर ही " मैं श्रेष्ठ " मैं ईमानदार " मैं मजबूत " दिखने की होड़ लगी है ! अब एक ही व्यक्ति ८-८ संगठनों का सदश्य है . वही मुठी भर वीर बहादुर हिन्दुओ को जोड़ तोड़ चालू है ! हिन्दुओ का भला कैसे होगा ? हमे किसी संगठन में कुछ कमी दिखती है तो उसका सुधर नहीं करेंगे ...एक नई संगठन ही बना लेंगे .......१००० हिन्दू एक संगठन ,१ लाख हिन्दू .राजनीती पार्टी ,१ करोड़ हिन्दू एक धर्म ऐसे हिन् हिन्दुओ का भला होगा .....तो अच्छी बात है ! .जय श्री राम

शनिवार, जून 18, 2011

दीपक तले अँधेरा !! हिन्दुओ को संगठित ....करने का अभियान अपने घरो से ही करना चाहिए ,







दीपक तले अँधेरा !! हिन्दुओ को संगठित ....करने का अभियान अपने घरो से ही करना चाहिए , घर में हिंदुत्व की बात की ,,,किसी मुल्ले को काट देने की बात की ,किसी आन्दोलन में जाने की बात की ..की पहले कांग्रेसियों से भी खतरनाक अपनी ...माँ , और पत्नी से ही लोहा , लेना पड़ता है , मैं जब २६- जनबरी को जम्मू - कश्मीर जाने को तैआर हुआ तो ..मेरी पत्नी ने झगडा शुरू कर दिया , मैं तो नहीं रुका ..लेकिन मेरा कम्बल छीन लिया गया , मैं ठंढ में बहुत तडपा था जम्मू में , अपने घर के सभी सदश्यो के साथ साथ अपने रिश्तेदारों को भी ..यहाँ फेशबुक पर जो ज्ञान बाटते हैं उन्हें भी समझाए ...ये मेरी समझ थी .....अब आप जो उचित समझे ......जय श्री राम
 

शुक्रवार, जून 17, 2011

कानून वही जो सोनिया गाँधी मन भाये !!




कानून वही जो सोनिया गाँधी मन भाये !!
अन्ना ,बाबा रामदेवजी ,और विपक्ष को मिला ठन- ठन गोपाल , गाँधी के रास्ते चलकर गाँधी से मुकब्ल्ला ..ना बाबा ना !
मोमबती जलाओ , अनशन करो ,और हंसी का पात्र बनो , और अब अनशन पर बैठने से पहले सोच लेना ......सफलता के बदले मौत मिलेगी !
अगर ४ जून को १.५ लाख आदमी हाथो में डंडे ले कर दिल्ली जमा होते ...तो सारे बिल -विधेयक २४ घंटे में हिन् संसद में पास हो जाता !
चोरो से चोरो के विरुद्ध कानून बनाने को कह रहे हो , वो भी गाँधीवादी तरीके से ...अब तो मुझे भी हंसी आती है ,आज २१ वीं शदी के नवयुवक भी गाँधी के पीछे चलने को मजबूर है , ये बहादुरी है की डर ?

बृहस्पतिवार, जून 16, 2011

हिन्दुओ अभी तो ये इसाई मुल्ले और दोगले की गठबंधन सरकार अनशन करने पर लाठियां भांज रही है , फिर घर में घुस कर घसीट- घसीट कर पिटेगा ,










हिन्दुओ अभी तो ये इसाई मुल्ले और दोगले की गठबंधन सरकार अनशन करने पर लाठियां भांज रही है , फिर घर में घुस कर घसीट- घसीट कर पिटेगा ,

ये देश पहले मुग्लिस्तान बनेगा या वेटिकेन सिटी पता नहीं ,,लेकिन हिन्दुओ का नामो निशान मिटने का कार्य प्रगति पर है , कुछ हिन्दू नेता सत्ता के लालच में अपनी माँ बहनों की सेज उन विदेशी सासको के लिए तैआर रखा है तो कुछ विदेशी कुत्तिया को खुश कर के मज़ा चखने के लिए सारी हदे पार करते जा रहा है , हुन्दुओ को चारो तरफ से कुचलने का प्रयाश जरी है , हिन्दू को आपस में तर्क वितर्क करने से फुरशत नहीं , हम आपस में खूब तर्क वितर्क करें लेकिन अपने धर्म पर कोई दूसरा हल्ला बोले तो ...डट कर ..जोर लगा कर मुकाबला करे ..और बोलो जय श्री राम .
 

बृहस्पतिवार, जून 09, 2011

भारत मे जिस शहर, कश्बा में इसाई पुरे जनसंख्या का 1% भी नहीं है , वहां करोडो रूपये की लगत वाला चर्च कैसे बन जाता है ?




भारत मे  जिस शहर, कश्बा में इसाई पुरे जनसंख्या का 1% भी नहीं है , वहां करोडो रूपये की लगत वाला चर्च कैसे बन जाता है  , पैसा कहाँ से आया इसका जाँच क्यों नहीं होता ? क्या ये पैसा सोनिया गाँधी के मुजरे से कमाया गया धन है ? या कांग्रेसी नेताओ के देश बेचने की दलाली के पैसे है ? विदेशी ताकतों का पैसा है जो देश को बर्बाद करना चाहते है , पहले इसकी जाँच क्यों नहीं होनी चाहिए ? हिन्दुओ की सम्पति, मठ मंदिर की सम्पति ,हिन्दू संगठनों की सम्पति देख इन कुत्तो को क्यों चुभती है ? क्यों की इनको अपनी बेटी किसी मुल्ले या कैथोलिक इसाई से शादी जो करनी है ,हिन्दुओ की सम्पति को जप्त करना लूटना ये अब सरकार और हिन्दू विरोधी लोगो का मुख्य अजेंडा है , अब सोचो हमे क्या करना है ..?

बुधवार, जून 08, 2011

ईसाई, मुल्ले और दोगलो की गठबंधन - कांग्रेस का गुलाम भारत , अब आज़ादी के लिए शंखनाद करो !



ईसाई, मुल्ले और दोगलो की गठबंधन - कांग्रेस का गुलाम भारत , अब आज़ादी के लिए शंखनाद करो !
पहले हिन्दू मुल्लो का गुलाम रहा फिर , अंग्रेजो का ..बड़ी मुश्किल से आज़ादी मिली , लेकिन अब मुल्ले, ईसाई और दोगलो ने मिलकर भारत को गुलाम बना लिया है ! अब भारत माता को फिर से वही बेड़िया डाल दिया गया है , अब या तो विदेशी कुत्तिया और उसके चमचो का तलवा चाटो या फिर १८५७ से भी बड़ी करान्ति का आगाज़ शुरू करो ...भारत माता रो रही है ....अब हमारी माता भी रोएगी . अगर हम चाहते हैं की हमारी संतान नहीं रोये तो ....मारो इन विदेशियों और इनके चमचो को ...
 

सोमवार, जून 06, 2011

जब करान्तिकारी बन गए गांधीवादी , तो गांधीवादी बन गए अंग्रेज !







जब करान्तिकारी बन गए गांधीवादी , तो गांधीवादी बन गए अंग्रेज !
देश स्वतंत्र दिख रहा है , चश्मा उतारो भाई ....अब भी देर नहीं हुई है , देश गुलाम हो चूका है , कांग्रेस का !
गांधीवादी बनोगे तो लाठी और थप्पड़ तो खाना हीं पड़ेगा , और आराम से घर जाना हि पड़ेगा,
५००० पुलिस वाले ने माँ बहनों और बुजुर्गो को छेड़ा भी और पिटा भी ,घसीटा भी ,वह वह ...लेकिन हमे क्या उस आन्दोलन में हमारा कोई नहीं गया था , अब जब तक हमारे उपर ये बीतेगी नहीं हमे दुःख क्यों होगा !! गांधीवादी का पाठ पढ़ते रहो ...अनशन आन्दोलन करते रहो .. लाठी थप्पड़ और जरूरत पड़े तो गोली भी खाते रहो ...कभी तो कांग्रेसियों का दिल बोलेगा ...जय मुग्लिस्तान ...माफ़ करो जय हिंद !
 

शनिवार, जून 04, 2011

सूअर के दूध पिने वाले को गाय का दूध के फायदे कैसे पता चलेगा , और ये महाराष्ट्र टाइम्स वाले तो सब कुछ जानते हुए भी गधे की बच्चे जैसी हरकत करते हैं










सूअर के दूध पिने वाले को गाय का दूध के फायदे कैसे पता चलेगा , और ये महाराष्ट्र टाइम्स http://maharashtratimes.indiatimes.com/articleshow/8714565.cmsवाले तो सब कुछ जानते हुए भी गधे की बच्चे जैसी हरकत करते हैं .गाय का दूध धरती का साक्षात् अमृत है। यह सर्वोत्तम पेय तथा खाद्य-पदार्थों में सम्पूर्ण व सर्वश्रेष्ठ आहार के साथ ही अमूल्य औषधि भी है। मानव की शारीरिक, मानसिक तथा आध्यात्मिक शक्ति बढ़ाने वाला गाय के दूध जैसा कोई दूसरा आहार तीनों लोकों में नहीं है। इसमें तेजतत्त्व अधिक मात्रा में एवं पृथ्वी तत्त्व बहुत कम मात्रा में होने से इसका सेवन करने वाला व्यक्ति प्रतिभा-सम्पन्न व तीव्र ग्रहण-शक्तिवाला हो जाता है। गाय का दूध स्वादिष्ट, स्निग्ध, सुपाच्य, मधुर, शीतल, रूचिकर, बल, बुद्धि व स्मृति तथा रक्तवर्धक, आयुष्यकारक एवं जीवनीय गुणदायक है। आचार्य वाग्भट्ट के'अष्टांगहृदय' ग्रंथ में उल्लेख है कि सब पशुओं के दुग्धों में गाय का दुग्ध अत्यंत बलवर्धक और रसायन है।http://www.ashram.org/Publications/ArticleView/tabid/417/ArticleId/1370/.aspx
 —

बुधवार, जून 01, 2011

अभी नहीं तो कभी नहीं ! हिन्दुओ अभी अगर हिन्दू विरोधियो को ईट का जबाव पत्थर से नहीं दिया , तो फिर कभी मौका नहीं मिलेगा !




अभी नहीं तो कभी नहीं ! हिन्दुओ अभी अगर हिन्दू विरोधियो को ईट का जबाव पत्थर से नहीं दिया , तो फिर कभी मौका नहीं मिलेगा !
इस तस्वीर को देखें और आँखें बंद करके कुछ सोचे ..........! हिंदुत्व की रेल चल पड़ी है ...जो इसमें बैठेगे बैठ जाएँ , जो छुट जायेंगे वो कट जायेंगे , देशद्रोहियों ने हल्ला बोल दिया है , हमारे धर्म के ऊपर और देश के उपर भी , कई रूप धारण करके ..कहने को हिन्दू है लेकिन तन मन से पूरी तराह से मुल्ला है  ! अब और देर नहीं पहचानो और मारो .....जय माँ भारती जय श्री राम " अभी नहीं तो कभी नहीं "

जंगल में सीधे पेड़ को काट दिया जाता है और टेढ़े मेढ़े पेड़ बचा रह जाता है !







जंगल में सीधे पेड़ को काट दिया जाता है और टेढ़े मेढ़े पेड़ बचा रह जाता है !
हिन्दुओ इस मुसलमानों ,ईसाईयों , और सेकुलर ( गुह खाने वाला कुत्ता ) से घिरे हुए दुनिया में ,जितना सीधा बनोगे उतना ही काट दिए जाने का खतरा बना रहेगा , और जितना टेढ़ा बन सको बनो , सुरक्षित रहोगे !!
अब और कैसे कैसे ..उद्धरण से समझाउं .......?
 

No comments:

Post a Comment